Homeपर्सनल-लाइफ

स्तन बढ़ाने के तरीके – 4 आसन उपाय

आज के युग मे हर लड़की attractive और sexy look चाहती है। इसके लिए बहुत सी लड़किया GYM भी करती है ताकि उनके शरीर की look अच्छी दिखे। यदि लड़की को अपना शरीर को आकर्षण बनाना है तो सबसे पहले नाम आता है, लड़की के breast का। अस्कर लड़किया सोचती है की उनके breast जीतने बड़े होंगे उतना ही जल्दी वो लड़के को attract या impress कर सकेगी जबकि ये सच नही है। लड़को को स्तन छोटे या बड़े होने से कोई issue नही होता। लड़के तो लड़की की खूबसूरती और कुछ लड़के लड़की के बात करने का sense देखते है।

Stan Badhane Ke Tarike - 4 Aasan Upay

Stan Badhane Ke Tarike

अक्सर लड़कियां TV Shows और Movies देखती हैं और अपने मन मे धारणा बना लेती है की अगर हमारे breast भी उस actress की तरह बड़े होंगे तो हम भी glamours look पा सकती है और लड़को को easily impress कर सकती है। सचाई ये है की लड़को को ना ज़्यादा छोटी breast पसंद आती है और ना ज़्यादा बड़ी। तो आपकी जो भी normal breast है वो ठीक होती है। लेकिन फिर भी कई लड़कियो मे पाया गया है की उनकी breast normal से भी कम होती है। कुछ की normal होती है वो और उभार लाना चाहती है। अक्सर देखा गया है की लड़किया सुंदर दिखने के लिए अपने breast को बढ़ाना चाहती है और वो इसके लिए medicine भी लेती है। हम आपको बताना चाहते हैं की इतने पैसे मत बर्बाद करो और इन medicines के side effect भी बहुत होते है। यहाँ हम कुछ उपाए बताने जा रहे है। इन उपायो को करने से आप अपने स्तन को पहले से ज्यादा विकसित कर सकते है।

1. Exercise करें 

स्तन बढ़ाने के लिए exercise बहुत ही अच्छा माध्यम है। Pushup Exercise अपने breast को बढ़ाने के लिए बहुत ही effective है। हम जानते है की लड़कियो के लिए Pushup Exercise बहुत ही मुश्किल है। अगर धीरे धीरे शुरू करे तो थोड़े दिनों मे आदत पढ़ जाती है।

2. Breast Shake 

आप अपने स्तन को बढ़ाने के लिए अपनी bra को थोड़ा निकाल लीजिए और अपनी breast को तकरीबन 10 min तक shake कीजिए। ये बहुत ही असरदार उपाए है।

3. खाने पीने का ध्यान 

अगर महिला चाहे तो तो बिना medicine के naturally अपनी breast का आकर बड़ा कर सकती है। पपीता मे vitamins बहुत अधिक मात्रा मे पाए जाते है। महिला को चाहिए को पपीते का Juice दूध मे मिलाकर पिए है अगर महिला चाहे तो Fresh पपीता भी खा सकती है वो भी बहुत फयदेमंद होता है। जितना हो सके milk, nuts, chicken, fish खाए जिसमे vitamins भरपूर मात्रा मे होते है।

4. Breast Massage करें 

अपनी breast का size बढ़ाने के लिए सबसे आसान और फयदेमंद तरीका breast massage है। आप सरसो के तेल से करीब 20 min daily अपनी breast की massage करिए। Breast massage करने से breast का blood circulation और तेज हो जाता है और new harmons बनाने शुरू होते है। आप देखेगी की कुछ ही दिनों मे आपको फर्क दिखना शुरू हो जाएगा।

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *