कैसे जानें लड़की कुंवारी है या नहीं – सही तरीके

Posted by

अभी कुछ दिनों पहले हमारे blog में एक comment आया था और जब हमनें वो comment पड़ा तो वो किसी लड़के का था। उस comment मे बड़ा ही विचित्र सा प्रश्न पूछा गया था जो आज के युग मे हर लड़का जानना चाहता होगा। अब आप सोचेंगे की आख़िर उस comment मे ऐसा क्या था। उसमे लिखा था की मेरी सगाई हो चुकी थी और अब कुछ महीनो मे शादी भी होने वाली थी। सगाई के बाद एक दिन एकांत में अच्छा सा मौका देखकर मैंने अपनी होने वाली wife के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। लेकिन मैंने पहली बार उसके साथ s*x किया था तो उसकी va-gina से खून यानि blood नहीं निकला था। क्या bleeding आनी ज़रूरी है? अब मुझे दिन रात यही प्रश्न खाए जा रही है की कहीं उस लड़की के पहले से ही किसी लड़के के साथ शारीरिक संबंध तो नही थे ? कृपया मेरे प्रश्न का reply दें।

girl virginity

कैसे जानें लड़की ने पहले S*x किया है या नहीं

हमारा उतर तो यही हे की ये सही है की कुंवारी लड़की की va*gina से पहली पहली बार s*x करते time blood ज़रूर आता है, मगर ये भी ज़रूरी नही है की हर बार ऐसा हो। यदि लड़की कोई sports game खेलती है, रोज़ cycle चलाती है या फिर कोई hard work करती है तो ऐसी स्थिति मे va*gina की झिल्ली फट जाती है और जिस time वो लड़की s*x करेगी उसकी झिल्ली पहले से ही फटी होने की वजह से blood नही निकलता।

अगर आपकी partner अपने school time से ही hard work या शारीरिक गतिविधिया जैसे खेल-कूद या फिर exercise वगेरा करती आई हो तो बहुत कम chance है की पहली बार s*x करते time उसकी va*gina से खून निकलेगा। ऐसी स्तिति मे आप अपने मन पे ज़्यादा ज़ोर मत डालिए और relax हो जाएं की उसका पहले से कही किसी लड़के से physical relation होगा या नही। आज के time मे तो लड़की अगर आपके साथ धोका करना चाहे तो बड़ी बात नही हे लड़की आराम से ‘haiman sergery’ से कौमार्या को दोबारा हासिल कर सकती है और उसके पति को पता भी नही चलेगा।

हम उम्मीद करते हैं की हमारे उतर से आप संतुष्ट होंगे और आपको हमारा ये article बहुत अच्छा लगा होगा। आगे भी हम आपके लिए अच्छे अच्छे article लेकर आएगे. हमारे साथ बने रहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *