Homeलव टिप्स

किसी लड़की को किस करने के लिए आकर्षित करने के लिए क्या करें

दोस्तों कैसे है आप? मुझे कुछ दिन पहले एक message मिला. जिसमे किसी ने पूछा था की “मैं किसी लड़की को बहुत प्यार करता हूँ और हमारी दोस्ती भी बहुत अच्छी है. मुझे ये भी पता है की वो भी मुझे बहुत like करती है. अब मैं इस relation को थोडा आगे बढ़ाना चाहता हूँ. मैं उसे kiss करने के बहुत से मौके ढूंढता रहता हूँ. मगर मुझे समझ नहीं आ रहा की kiss करने के लिए कैसे माहोल create करूँ.” आज का हमारा article है की आप लड़की को kiss करने के लिए कैसे आकर्षित कर सकते हैं. अगर आप सच में किसी लड़की को like करते है और अपने relation को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो आपको एक नया romantic step उठाना ही होगा. आपको उसको ये बताना ही होगा की आप उसे दोस्त से भी बढ़कर कुछ मानते हैं. Kiss दो प्रेमियों के प्रेम की शुरुवात है. तो आपको ये step तो उठाना ही होगा. मगर ज्यादा जल्दबाजी भी आपको महँगी पड़ सकती हैं. हम यहाँ पर कुछ tips आपको बता रहे हैं इन्हें ध्यान से पढ़ें. ये आपका काम बहुत आसन कर देंगे.

attract girl

लड़की को किश करने के लिए Attract कैसे करें

1. वो आपको ध्यान दे 

आप उससे अच्छे से पेश आइए. उसको आपका behave पसंद आना चाहिए. उसके प्रति caring बन जाए. उसकी फिर्क जताएँ. आपको अपना रिश्ता ऐसा बनाना होगा. जितना close उसके कोई और न हो. आपने relation को और आगे बढ़ाने के लिए आप उसे उतेजित करने वाली बातें करें. Romantic बातें करना उसे उतेजित करेगा. अगर आप इजहार नहीं करेंगे तो उसे कभी मालूम नहीं चलेगा ये सोचिए. वैसे तो लड़कियां इन कामों में होती ही तेज़ हैं. वो हाव-भाव से पहले ही समझ जाती हैं. मगर वो लड़कों बुलवाना चाहती हैं.

2. अकेले में कुछ समय गुजारें

आप कुछ समय एक-दुसरे को दें. अकेले में आप किसी resturant में खाना खाने या किसी park में पूरा दिन बिताने का plan बना सकते हैं. जिससे आपको एक-दुसरे से बात करने का ज्यादा से ज्यादा समय मिलेगा. मगर एकसाथ study करने का भी plan बना सकते हैं. मगर इस बात का ध्यान रहे की आप दोनों के सिवा और कोई न हो.

3. आत्मविश्वाशी बने

अपने ऊपर पूरा विश्वाश रखें. अपने मन में ये सोचिए की अगर आपमें कुछ अच्छी बात है तभी उसने आपसे दोस्ती की है. अपने confidence को loose न होने दें. आप जैसे है उसे वैसा ही दिखाने का प्रयास करें. उसको impress करने के लिए अपना character न बदलें. जैसे आप असल में है वैसे ही बने रहें. ऐसा न करें की उसको खुश करने के लिए झूट का सहारा लें और बोलें की हमारी पसंद कितनी मिलती-जुलती है. अपने ऊपर भरोसा रखें की वो सच सुनकर भी आपको अपना लेगी. ये जरुरी नहीं की आपको अपने आपको उसके जैसे बनाना होगा.

4. Real बनें

कई लड़के इस बात से काफ़ी डरा हुए महसूस करते हैं कि कैसे किसी लड़की को ये बोलें की तुम मुझे अच्छी लगती हो. बिलकुल भी घबराएँ नहीं आपको इस बात की चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है. बस उसकी आँखों में आँखें डालकर बिलकुल पुरे confidence के साथ बात कीजिए. इस बात कर पूरा ध्यान दें की आपकी भावनाएँ एकदम real लगनी चाहिए.

लड़की को Kiss करने के लिए क्या करें

1. उसको छूना शुरू कर दें

कई बार ऐसा होता की आप की दोस्ती बहुत गहरी होती हैं. मगर आपने एक दुसरे को कभी छुआ नहीं है. आपको उसको छुकर अपने relation की एक नई शुरुवात करनी होगी. आप मजाक में उसे छु सकते हैं या फिर कोई ऐसा funny joke सुनाए की वो खुद आपको छुए और कहे आप तो बहुत funny हो. सबसे आसन तरीका है की आप उसके perfume की खुसबू लेते हुए उसकी तारीफ करें और उसके करीब जाने की कोशिश करें. अगर आप कही इकठे जा रहे हैं तो आप उसके कमर के नीचे अपना हाथ रख सकते हैं. जो बिलकुल भी अजीब नहीं लगेगा. अगर आप उसको छुते है तो उसे भी indirectly ये एहसास होने लग जाएगा की आप उसकी और खींचे जा रहे हों.

2. उसके Face को छूने की कोशिश करें

आप उसके face को अपने हाथों से छुए. अपनी आँखों को उसकी आँखों में डालें. आपका eye contact romantic होना चाहिए. उसको प्यार भरी नज़रों से देखिए. अब देखिए की इस बात पर उसकी क्या प्रतिक्रिया होती है. अगर वो आपको अच्छा response देती हैं. तो आगे बढ़ें. अगर वो शर्माकर अपनी आँखों का संपर्क तोड़ सकती है. अगर आपको लगे की उसे आपका अपने चेहरे को छुना अच्छा नहीं लगा तो वहीँ रुक जाएँ.

3. प्यार भरी Kiss करें

ये आपकी पहली kiss है. इसलिए आपको बहुत ही सोच-समझकर काम लेना है. अगर आप अजीब ढंग से या फिर कुछ ऐसे kiss करेंगे की लड़की अपने आपको मजबूर महसूस करे. ऐसा करना सही नहीं है. ऐसा करने से उस समय तो आप kiss ले लेंगे. अगर future में वो आपकी शक्ल भी देखना पसंद नहीं करेगी. आपको उसकी आँखों में आँखें डालनी है. फिर आपका जब आपके होंठ उसके होंठ के पास जायेंगे वो अपनी आँखों को बंद कर लेगी. फिर आप धीरे से उसको kiss करें और पीछे हाथ जाएँ. इससे आपकी इज्ज़त लड़की की नज़र में और बढ़ जाएगी. वो सोचेगी की आपमें संयम और धैर्य हैं. आप अच्छे लड़के हैं उसके लिए. फिर आपको future में ऐसे बहुत से मौके मिलेंगे kiss के जब वो खुद अपने आपको आपके सामने समर्पित कर देगी. फिर आप जितनी पर देर तक kiss कीजिए.

4. उसके मन को पढ़ने की कोशिश करें

आपको उसकी प्रतिक्रिया observe करना बहुत ज़रूरी हैं. अगर वो इस बात से नाराज दिख रही है या उसकी नकारात्मक इच्छा लग रही है तो अभी दुबारा ऐसा न करें. इस बात को ध्यान से notice करें कि क्या वो शर्मा रही या मुस्कुरा रही है. अगर हाँ तो ये आपके लिए बहुत अच्छा संकेत है. फिर आप चाहें तो उसे दुबारा से भी kiss कर सकते हैं. हो सकता है की वो ज्यादा उतेजित हो जाए और आपको हाथ पकडकर bedroom में ले जाए. तो उसकी इच्छाओं की respect कीजिए. अगर वो ready है तभी आप भी ready हैं.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *