लड़की बार-बार देखती है तो क्या करें

Posted by

दोस्तों कैसे हैं आप? इन दिनों थोड़ा busy होने की वजह से मैं आपके लिए काफ़ी समय से कोई new article नहीं ला पाया. मगर आज से में आप सबके लिए पहले की तरह daily basis पर new articles लाया करूँगा. दोस्तों आज का हमारा article है की अगर कोई लड़की आपको बार-बार देखती हो और आप की और attract हो तो क्या करना चाहिए.

कई बार ऐसी सिचुएशन आ जाती है की कोई लड़की हमें कुछ ज्यादा ही देख रही होती है और बीच-बीच में वो हमें smile भी देती है और किसी न किसी topic को लेकर वो बात करने की कोशिश करती है. दोस्तों अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है की कोई लड़की आपसे बात करने के बहाने ढूंढती है तो इसका मतलब है की आपकी वो आपसे impress है. लेकिन इस बात को overconfidence में मत ले जाएँ की वो आपसे impress है तो आपकी बात बन गई या फिर वो लड़की आपको propose करेगी. ऐसा सिर्फ फ़िल्मों में ही होता है या फिर 100 में से 3-4 case ऐसे होते हैं. जिनमे लड़की लड़के को propose करे.

girl likes you

कैसे जाने कि वो मुझ पसंद करती है

नीचे हम कुछ टिप्स आपके लिए लाए हैं जो लड़की को impress करने में आपकी help करेंगे अगर आपको लगता है की लड़की का आप की और ज्यादा झुकाव है और साथ ही हम आपकी इस बारे में भी help करेंगे की इस सिचुएशन में आपको क्या करना चाहिए.

उसके Hints को ठीक से समझें

कई बार देखा गया है की लड़के ये समझ ही नहीं पाते की कोई लड़की उन पर लट्टू है. लड़के यही सोचते हैं की लड़की normal तरीके से देख रही है एक दोस्त की तरह. यहाँ पर एक बात जानना आपके लिए बहुत ज़रूरी है की अगर आपको थोड़ा भी हिंट्स ऐसा लगते हैं की वो लड़की आपसे इम्प्रेस हो तो बिना समय बर्बाद किए आपको उस लड़की से बात कर लेनी चाहिए. याद रखें की लड़कियाँ यूँ ही बेवजह किसी लड़के को ज्यादा नहीं देखती और न ज्यादा किसी से बात करती. यदि को किसी लड़के में ज्यादा interest ले रही है तो इसका मतलब है की वो उस लड़के से impress है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *