हैप्पी मैरिड लाइफ़ जीने के 5 आसन उपाय – Happy Married Life Tips

Posted by

Hi, दोस्तों कैसे आप सभी लोग? मुझे पता हैं की आप लोग मेरे blog को बहुत पसंद कर रहे हैं। अभी 4 दिन पहले ही मुझसे किसी ने प्रश्न पूछा हैं “मैं अपनी पत्नी को bad पर कैसे खुश कर सकता हूँ?”. मैं आपको बताना चाहता हूँ की ऐसा नही हैं की महिलाएं s*x को enjoy नही करती, सिर्फ़ लड़के ही करते हैं। बस फ़र्क सिर्फ इतना है की महिलाओं का enjoy करने का तरीका अलग होता हैं और वो ज़ाहिर नही होने देती। कई महिलाए ऐसी भी होती हैं जो चाहती तो हैं s*x का मज़ा लेना पर ले नही पाती। आइए आज के article मे हम आपको बताएं की वो कौन से तरीके और उपाए हे जिसको करने से आप अपने partner को खुश रख सकते हैं।

हैप्पी मैरिड लाइफ़ जीने के आसन उपाय

अगर देखा जाए तो महिलाए s*x के मामले मे आदमियो से ज़्यादा enjoy लेती हैं। जिस तरह से लड़के को नये नये s*x के pose बनाना अच्छा लगता है, उसी तरह से लड़की को इसमे बहुत मज़ा आता हैं। S*x आज के दौर मे एक आम बात हो गयी है। ये एक ऐसा लम्हा होता है। जब इंसान सबकुछ भूल जाता हे और लगता हैं की किसी दूसरी ही दुनिया मे है। S*x के टाइम महिला और पुरुष दोनो की संतुष्टि होना अनिवार्या हैं। अगर दोनो मे से कोई भी असंतुष्ट रह गया तो फिर मज़ा अधूरा रह जाता हैं।

Happy Married Life

अक्सर देखा गया हे की कई बार ऐसी प्रस्थिति बन जाती हैं। इससे दोनो के relationship पर असर पड़ता हैं और अगली बार s*x करने से पहले इंसान सोचता हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो tips जिससे आप अपने partner को s*x के time खुश रख सकते हैं।

खुलकर बात करें 

आपको अपने partner के साथ खुल कर बात करनी चाहिए। जब कभी भी आप अपने partner से बात करते हैं तो erotic बात करा करें। अपने partner से जब भी phone पर बात करे तब अपनी बातों में s*xy feeling लाए ताकि आपके partner का बातों में interest बने। ऐसा बिल्कुल मत सोचिए की लड़की को ऐसी बातें अच्छी नही लगती उन्हे भी s*xy बातें अच्छी लगती हैं।

एक दूसरे की भावनाओ को जानिए

अगर आपका partner s*x को ज़्यादा प्राथमिकता देता हैं तो ग़लत मत समझिए। ये तो अच्छी बात होती हैं। जितना ज़्यादा आप आपस मे s*x करते हैं उतनी ही आपकी आपसी understanding मजबूत होती हैं।

P*orn Movie देखिए 

अगर आपका साथी आपको अपने साथ P*orn Movie देखने को कहे तो शरमाये नही। P*orn Movie देखने से आपकी s*x करने की इचा नही बढ़ती। बल्कि आपके partner को अच्छा लगता है और महिला P*orn Movie देखने के बाद ज़्यादा खुलकर बातें कर सकती हैं।

S*x के प्रति अपना पूरा उत्साह दिखाएँ 

अक्सर देखा गया हैं की महिलाए अपनी s*x की इच्छा को show नही होने देती। ये असफल s*xual life का एक बहुत बड़ा कारण है। जब भी आपका partner आपसे s*x करे उस समय पूरा खुलकर अपने आपको पेश करना चाहिए। इससे आपको अच्छा s*x experience मिलेगा।

नये प्रयोग करें  

आपको चाहिए की अपने partner के साथ आप नये नये प्रयोग करते रहे। अपनी s*x life मे भी और बातचित मे भी। लड़को को s*xy बातें करना बहुत पसंद होता है। तो कोशिश करिए की आप अपने partner के साथ s*xy  बातें करे।

अपनी इच्छा को share करें

महिलाओं को चाहिए की अपनी इच्छा को न दबाए। अक्सर ये भी देखा गया है की महिलाए अपनी s*x भावनाओ को show नही होने देती और दिखाती है की ये अच्छी बात नही है। पहले तो वो मना करती है और बाद मे शिकायत करती है की आप कुछ नही समझते। इसलिए महिलाओं को अपने s*x के प्रति होने वाली इच्छाओं के बारे मे खुलकर बात करनी चाहिए और अपने partner को ये भी बताना चाहिए की, उसे s*x के दौरान कैसा feel होता है। s*x करना अच्छा लगता है या नही और s*x का timing ठीक है की नही।

Romance करें

महिलाओं को अपने साथी के साथ romance करना चाहिए। ऐसा नही सोचना चाहिए की पुरुष का दिल करेगा तो वो अपने आप आएगा। अगर महिला का दिल कर रहा है s*x करने का तो महिला भी romance कर सकती है। अक्सर देखा गया हे की शादी के कुछ सालों बाद s*x करना boring लगने लगता है। ये romance के अभाव मे ही होता है।

हम आशा करते हैं की ये article आपको बहुत पसंद आया होगा। ऐसे बहुत से article हम आगे भी लेकर आएँगे। आप हमारे साथ बने रहिए. और जितना हो सके हमारे article को share करें। आप हमे facebook, Google+, Twitter, Linked in पर भी follow कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *