Homeलव टिप्स

ऑफिस की लड़की के साथ कैसे फ़्लर्ट करें

Office का माहोल भी एक तरह से घर के माहोल की तरह ही होता है. बस फर्क सिर्फ इतना है की office में थोड़ा ज्यादा serious रहना पड़ता है. Office का staff हमारे घर के member की तरह ही है जिससे हम एक दुसरे पर आसानी से विश्वाश भी कर लेते हैं और एक दुसरे के साथ हंसी-मज़ाक के तो पता नहीं कितना लम्हे हम एकसाथ गुज़ारते हैं. आपस में मज़ाक और हंसी भरी कुछ बातें काम को और interesting बना देती है. वैसे अगर office में मज़ाक limit में किया जाए तो सबके लिए अच्छा है क्योंकि ज़रूरत से ज्यादा किया जाने वाला मज़ाक आपके लिए भारी मुसीबत ला सकता है.

flirt with colleague

Office की लड़की के साथ Flirt करने के तरीके

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने office के female staff से relation अच्छा बनाने के लिए flirting का सहारा लेते हैं क्योंकि ऐसा तो सभी जानते हैं की लड़की को impress करने के लिए flirting एक बहुत ही आसन तरीका है. पर हम यहाँ आपको बता दें की ये आपका school या college नहीं है. अब आप ज़िन्दगी की एक mature age में आ चुके हो. इसलिए यहाँ आपके वो तरीके काम नहीं आएँगे जिन्हें अपनाकर आपने school और colleges में लड़कियों को impress किया था. Office में flirting अगर गलत तरह से हो गई तो इतना याद रखें की आपको रोज़ाना उस लड़की को face करना मुश्किल हो जाएगा. आज हम आपको कुछ steps बताएँगे जो आपको office girl के साथ flirting करने में मदद करेंगे.

1. Dressing Sense

अच्छी dressing पहनने से आप सबको अपनी और attract करने में कामयाब रहते हैं. इसलिए आपको dressing sense होना बहुत ही अनिवार्य है. अगर आप office में है तो ज्यादा तड़के-भड़के कपड़े नहीं पहन सकते. मगर trendy (latest) और अच्छी brand की official dress पहनकर आप अपनी personality को और भी निखार सकते हैं.

2. लड़की की तारीफ़ करें

अगर आपको offices के माहौल को खुशनुमा बनाकर रखना चाहते हैं और सबके दिल में राज करना चाहते हैं तो आपको अपने colleagues की तारीफ़ करनी चाहिए. Natural सी बात है की आप किसी की भी तारीफ़ करेंगे तो यो आपकी तरफ attract होगा ही. वैसे ही आपको office की लड़कियों की तारीफ़ करनी चाहिए. तारीफ़ सिर्फ खूबसूरती या कपड़ों की ही नहीं होती. आप उसके काम करने के तरीके और उसके intelligence की भी तारीफ़ कर सकते हैं. इस चीज़ की भी तारीफ़ कर सकते हैं की वो time की बहुत punctual है और कभी भी लेट office नहीं आती.

3. Respect देना बहुत ज़रूरी

आपको अपनी colleague के साथ उतनी ही flirting करनी चाहिए की वो एक हद तक ही रहे. जिसके साथ भी आप flirting करते हैं तो उसकी self respect को ध्यान में रखकर ही ऐसा करें. अब आप सामने वाले की respect करते हो तभी आप limit में रहकर मज़ाक कर पाओगे. इसलिए सबसे पहले सामने वाली की respect करना आपको आना चाहिए. कहीं अगर आपने कोई ऐसा मज़ाक कर दिया जो सामने वाले की image पर ही सवाल खड़ा कर दे फिर इसका negetive परिणाम आपको भुगतना पड़ सकता है.

4. उसकी मदद करनी चाहिए

आपको सबकी help करना आना चाहिए. अगर आपको लगता है की आपकी office की लड़की किसी चीज़ की ज़रूरत है या किसी भी काम में आप उसकी मदद कर सकते हैं तो आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए. एक अच्छा और सच्चा इन्सान वही होता है जो मुश्किल में दूसरों के काम आए. अगर आप किसी के काम आते हैं तो उसकी नज़र में आपकी इज्ज़त और भी अधिक बढ़ जाती है. जिस से लोगों को ये भी पता लग जाता है की आपका दिल कितना अच्छा है.

5. हमेशा अपने चेहरे में Smile रखें

दोस्तों इस काम के लिए आपको सबसे प्यार से बात करनी पड़ेगी. जिससे भी आप बात करें तो बड़े ही polite के साथ और चेहरे पर एक खिलखिलाती smile के साथ करे. अगर आपके चेहरे पर एक अच्छी सी smile होगी तो अधिक से अधिक गुस्से वाला इन्सान भी आपकी हंसी देखकर पिघल जाएगा. दोस्तों आपकी छोटी सी हंसी आपके बहुत काम आएगी और ये हथियार आपके बहुत काम आएगा.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *