Homeलव टिप्स

बारिश में चुम्बन करने के 5 फायदे – ज़रूर पढ़ें

Hi Friends, कैसे है आप सभी? मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है की आपको मेरे पिछले article बहुत पसंद आया। मैं चाहती ही ये हूँ की जितना ज्यादा हो सके दिल से लिखूं ताकि आपको पड़ने में भी अच्छा लगे। आज के इस article मे हम बात करेंगे ‘Rain Me Kiss Karna Ke 5 Jabardast Fayde’ के बारे में।

Kiss अपने partner को अपना प्यार ज़ाहिर करने का बहुत एच तरीका है। जब हमारे पास अपने साथी से कहने के लिए words नहीं बचते वह एक Kiss सब कुछ कह जाती है। Kiss करने की situation different हो सकती है। जैसे कई बार sad situation me, कभी sorry feel करने के लिए, या कभी normal प्यार के लिए, या कभी sex के लिए kiss करते है। ऐसे बहुत से reasons है जब हम kiss करते है। मगर आज मै आपको बताउंगी की Rain में kiss करने से romance में कितना enjoy आता है।

rain kiss

1. गीले कपड़ों में देखना

आप अपने partner को गीले kapado कपड़ों में देख सकते है और जरा सोचिये की जब आप बारिश में उसके साथ भीग रहे होंगे तो आपके सामने उसके under garments भी reveal हो जायेंगे। ये बहुत ही romantic movement होता है। बारिश में kiss करने का ये सबसे बड़ा मज़ा है।

2. Boost होना

Rain आपकी भावनाओ को और उभारती है जिससे की आप अपने partner के साथ आगे की कारवाही करने के लिए boost हो जाते हैं।

3. अपने Makeup की तरफ न देखना

जब आप पूरी तरह से भीग जाते है तो आपका अपने hair, clothes या look पर धयान नहीं रहता। और आप rain में kiss करते समय पुरे होशो और हवस खो देते हो। इस लगता है की ये दिन पता नहीं फिर आएगा या नहीं।

4. Different Tarah Ka Experience

आपने normal kisses तो बहुत बार की होगी लेकिन rain में kiss करना एक different experience है जो daily नहीं हो सकता। आप park में किसी tree के निचे आराम से rain में kiss करने का मज़ा ले सकते है। और ये experience लड़का और लड़की दोनों के लिए ही बहुत अच्छा होता है।

5. Tight Huge

बारिश में आपको ठण्ड भी लगाती जिसका फायदा ये है की आप अपने partner को और ज्यादा tight huge करते है। जिससे kiss करना का मज़ा और भी दोगुना बढ़ जाता है। आपका खुद अपने partner को छोड़ने का दिल नहीं करेगा।

तो दोस्तों last में मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगी की rain में अपने partner के साथ kiss करना बहुत ही अच्छा experience है और अगर आप में से किसी की girlfriends या boyfriend है तो इस experience को जरूर enjoy करे। आज का हमारा article आपको कैसा लगा। हम आपके लिए आगे और भी अच्छे अच्छे article लेकर आएंगे। आप हमारे साथ बने रहिये और हमारे articles को अपने friends के साथ ज्यादा से ज्यादा share करे।

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *